Saturday 9 April 2016

GOLD -मैं विजय माल्या तो हूँ नहीं जो मुझे छोड़ देंगे- देश भर में जौहरियों की हड़ताल से अब तक 66,000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान

 :::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::देश भर के ज्वैलर्स एक महीने से भी अधिक समय से हड़ताल पर हैं। ज्वैलर्स साफ तौर पर 1% ज्यादा एक्साइज ड्यूटी को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। हर दिन अलग-अलग स्तर के व्यापार पर हजारों करोड़ का नुकसान हो रहा है और सरकार कोई रास्ता नहीं ढूंढ पा रही है।
::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::








एक परेशान व्यक्ति मिला पार्क में पूछा बीटा गहना व्यापारी की हरताल खत्म हो गया क्या

मैं पूछा क्यों अंकल क्या बात हैं सीधा ही क्या चक्क्र हैं

बोल collage fee बाद गयी तो सोच रहा हूँ जो गहना है बेटी की शादी के लिए उसे  बेच दू

तो हमने ..... अंकल फिर गहने कहाँ से लोगे

कुछ होर कर लो अपनी गाडी बेच दो

बेच तो दोँ पर दाम नहीं मिल रहा

तो लोन ले लो भाई इतना खर्च हैं कैसे किस्त चुकाओगे 


"""""मैं विजय माल्या तो हूँ नहीं जो मुझे छोड़ देंगे""""

 उप्पर से बेइज्जत अलग हो जायेंगे

बस यही विकल्प हैं एक

ठीक हैं गहने ही हैं एक ज ऐसे समय काम आते हैं

जेटली जी आपसे अनुरोध हैं किरपा मान जाइये यह मत कहिये कांग्रेस ने यही किया हैं

इतने में हमारी बात खत्म हो गयी इस विषय पर


THE LEADING BLOG WITH STUPID SENSE IN EDUCATED WORLD
...............................................................................................................................
CONTACT:
NONYWITHLOVE@GMAIL.COM
FOLLOW @ TWITTER..... @nonywithlove10



.....................................................

No comments:

Post a Comment